UP: हनीट्रैप के जाल में महिला ने फंसाया, फिर बंधक बनाकर परिजनों से मांगी 5 लाख की फिरौती – In UP a woman got trapped in the trap of honeytrap then held her hostage and demanded Rs five lakh from her relatives lclcn


उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हनीट्रैप के जाल में फंसाकर महिला और उसके दो साथियों ने एक युवक को बंधक बना लिया. इसके बाद उसके परिजनों से 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की. परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दो घंटे के भीतर बंधक युवक को मुक्त करा लिया. साथ ही पुलिस ने महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. इनका एक साथी फरार हो गया है.

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुरा का है. यहां के रहने वाले अरविंद ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि अफसाना उर्फ पिंकी नाम की महिला फोन पर पिछले कई महीनों से उससे बातें करती थी. इसके बाद 14 फरवरी को अफसाना ने फोन करके उसे गांधीनगर में बुलाया.

बनाया अश्लील वीडियो

फिर वहां एक घर में योजनाबद्ध तरीके से अफसाना के साथ उसका अश्लील वीडियो बनाया गया. महिला के साथी शानू ने झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी. फिर 5 लाख रुपये की मांग की. इसके लिए आरोपियों ने परिजनों को फोन करके पांच लाख की रंगदारी मांगी.

इसके बाद अरविंद के भतीजे निखिल ने बुधवार को नगर कोतवाली पुलिस से की थी. कहा कि उसके चाचा को बंधक बना लिया गया है. इसके बाद पुलिस ने धारा 342 और 389 में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी थी. सर्विलांस की मदद से दो घंटों के अंदर पीड़ित को सुरक्षित बचा लिया गया. 

दो आरोपियों को भेजा गया जेल

मामले में सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया, “15 फरवरी को नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की अरविंद कुमार एक दिन से लापता है. परिजनों ने यह भी बताया कि फोन पर 5 लाख रुपयों की डिमांड की जा रही है. पुलिस ने फोन के लोकेशन के आधार पर दो घंटे के भीतर ही उन्हें सकुशल रिकवर कर लिया. साथ ही शानू और पिंकी उर्फ अफसाना को गिरफ्तार किया गया. इनका एक साथी नवाब मलिक मौके से फरार हो गया है. शानू और अफसाना को जेल भेज दिया गया है.”



Source link

Spread the love