UP Nikay Chunav 2022: बीजेपी कब जारी करेगी निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों की सूची, भूपेंद्र चौधरी ने दिया जवाब – UP Nikay Chunav 2022 BJP release list candidates nagar nigam election Bhupendra Chaudhary lcl


यूपी में निकाय चुनाव की तैयारियों के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बरेली में कहा कि हमारी तैयारी पूरी है. हमें बस चुनाव की तारीख की घोषणा होने का इंतजार है. हमने पूरा होमवर्क कर लिया है. अधिसूचना जारी होते ही हम लोग प्रत्याशी घोषित कर चुनाव मैदान में आ जाएंगे. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है भारतीय जनता पार्टी नगर निकाय चुनाव में मेयर, चेयरमैन, पार्षद और सभासद का चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव निश्चित समय पर ही होंगे. अखिलेश यादव पर पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी लगातार  4 चुनाव हार चुकी है, लेकिन वह उन सारे विषयों पर वह आकलन नहीं करेंगे. भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव पहले ईवीएम पर आरोप लगाते थे, अब कहीं ना कहीं चुनाव में पराजय उनकी सुनिश्चित है. इसका आभास उन्हें होने भी लगा है. 

मायावती की बसपा पहली बार इस बार नगर निकाय चुनाव में आ रही हैं के सवाल पर उन्होंने कहा कि बसपा पिछली बार भी चुनाव लड़ी थी.  बड़े लोकतंत्र में सभी को अधिकार है वह एजेंडे के साथ जनता के बीच आए. सबको शुभकामनाएं. चुनाव लड़ना चाहिए. निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी एक संकल्प के साथ चुनाव लड़ती है. हम अपनी बात कहेंगे जो हमने काम किए हैं हमारा जो एजेंडा है. हम उसको लेकर जनता के बीच में जाएंगे.  

शिवपाल यादव पर उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के बड़े नेता है. 2012 के बाद लगभग वह साइड लाइन है और जहां तक भारतीय जनता पार्टी  में उनके आने का कोई प्रस्ताव नहीं है. गठबंधन किससे करना है यह केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय है. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जो काम किए हैं, वह पिछली किसी सरकार ने नहीं किया. उत्तर प्रदेश की सरकार ने जो जो काम किए हैं वह पूरे रिपोर्ट कार्ड साथ जनता के बीच में है. जो काम हमने किया वह कार्यकर्ताओं के माध्यम जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग चुनाव लड़ने की मशीन नहीं हैं. हम लोगों ने सेवा पखवाड़े के रूप में कार्य किया है. 

उन्होंने कहा कि हम लोग पिछली बार 16 सीटों में से 14 सीटें जीते थे. अलीगढ़ और मेरठ हम हार गए थे. अलीगढ़ और मेरठ में हम पहले जीतते रहे हैं लेकिन पिछली बार हम नहीं जीत पाए, हार की समीक्षा हुई थी, इस बार पूरी तैयारी  कर संगठन के साथ चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि इस बार मुझे लगता है 17 नगर निगम में सभी सीट जीतेंगे और इतिहास बनाएंगे. 

 



Source link

Spread the love