VIDEO: जब हिमाचल की पहाड़ियों में एक साथ दौड़ीं 50 Lamborghini कार, फन ड्राइव के फैन हुए लोग – Lamborghini Car fun drive himachal solan shimla video viral ntc


स्टोरी हाइलाइट्स

  • 50 लेंबोर्गिनी गाड़ियों ने भरा फर्राटा
  • लेंबोर्गिनी कंपनी ने करवाया था आयोजन

हिमाचल प्रदेश के सोलन में रविवार को उस समय हैरान कर देने वाली तस्वीरें देखने को मिलीं जब एक साथ 50 चमचमाती लेंबोर्गिनी गाड़ियां (lamborghini car) सड़क पर देखी गईं. इस दौरान गाड़ियों ने कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 पर खूब फर्राटा भरा.

अरबों रुपये की इन गाड़ियों के आगे सबकुछ फीका-फीका सा नजर आ रहा था. इतनी गाड़ियों को एक साथ देखकर लोग खुशी से झूम उठे और उन्होने लेंबोर्गिनी गाड़ियों के साथ खूब सेल्फियां लीं और फोटोज खिंचवाईं.

दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरूग्राम से शिमला के लिए लेंबोर्गिनी कंपनी ने इन गाड़ियां की फन ड्राइव का आयोजन किया था जिसमें पूरे भारत के वो लोग शामिल हुए जिन्होंने ये गाड़ियां खरीदी हुई हैं.

सुरेश तोरानी ने बताया कि फन ड्राइव में पार्टिसिपेट करने के लिए वे कोलकाता से आए थे. लेंबोर्गिनी कंपनी देश के अलग-अलग राज्यों में साल में एक बार इस तरह से फन ड्राइव का आयोजन करता है. इस बार वो हिमाचल आए हैं.

लेंबोर्गिनी कंपनी के कर्मचारी वरुण ने बताया कि फन ड्राइव (lamborghini fun drive) में इस बार पूरे देश से 50 लेंबोर्गिनी गाड़ियां शामिल हुई हैं और ये सभी दिल्ली से शिमला आए हैं. सभी गाड़ियों को उनके मालिक ड्राइव कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर इस इवेंट के वीडियो वायरल हो गए हैं. एक साथ इतनी सारी लेंबोर्गिनी को देख सभी खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं जो लोग इन गाड़ियों को ड्राइव कर यहां तक लेकर आए, वे भी काफी खुश हैं. उन सभी की तरफ से बताया गया है कि लेंबोर्गिनी साल में एक बार ये मौका देती है जब यूं फन राइड के लिए जाया जाता है. इस बार सभी ने 400 किलोमीटर का रास्ता तय कर शिमला जाने का मन बनाया और उनकी शानदार गाड़ियों ने वहां की सड़कों पर अलग ही माहौल बनाया.



Source link

Spread the love