Video: बीच सड़क पर दो आवारा सांडों की जंग, बाइक सवार को टक्कर मारकर गिराया – two bulls fighting in mid of the road banda video viral on social media lclt


यूपी के बांदा में आवारा सांडों के बीच सड़क पर तांडव देखने को मिला. इसका वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो सांड आपस में वर्चस्व की जंग लड़ रहे हैं. सांडों को इस तरह लड़ता देख इलाके में अफरा-तफरा का माहौल बन गया.

लड़ते-लड़ते दोनों सांड एक बाइक सवार से भी जा टकराए, जिससे वह जमीन पर गिर गया. लोगों को आने जाने में भी काफी परेशानी हुई. इस दौरान सांडों की लड़ाई देखने के लिए भीड़ भी उमड़ पड़ी. लोग देखने में लग गए कि किस सांड की इस लड़ाई में जीत होगी.

काफी देर तक दोनों सांड लड़ते रहे. फिर जब ज्यादा देर हो गई तो थक कर दोनों शांत हो गए और वहां से चले गए. इस दौरान कई लोगों ने सांडों की लड़ाई का वीडियो भी बनाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ है.

वहीं, स्थानीय लोग इसे प्रशासन की लापरवाही बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इलाके में इस तरह न जाने कितने जानवर आवारा घूमते हैं.

डीएम के निर्देश के बावजूद पालिका प्रशासन ऐसे जानलेवा जानवरों पर ध्यान नहीं दे रहा है. जानवर आए दिन राहगीरों पर भी हमला करते रहते हैं. कई बार बीच सड़क पर भी बैठ जाते हैं, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाता है. लोगों को रास्ते से गुजरने में काफी दिक्कत आती है.

 



Source link

Spread the love