Virat Kohli Hotel Room: विराट कोहली मामले में होटल का एक्शन, कॉन्ट्रैक्टर को हटाया गया, जारी की सफाई – Virat Kohli Hotel Room video leak hotel Crown apologises Kohli slams appalling invasion of privacy t20 World cup 2022 tspo


Virat Kohli Hotel Room: विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सामने आने के बाद खेल जगत ने नाराजगी जताई. अब इसी मामले में पर्थ की होटल क्राउन ने भी माफी मांग ली है. उसने अपना बयान जारी कर कहा है कि इस मामले में शामिल व्यक्ति को तुरंत ही हटा दिया गया है. होटल के प्रवक्ता ने कहा कि वह ऐसे मामलों को लेकर जागरुक रहेंगे.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे विराट कोहली के साथ एक बड़ी घटना हुई है. उनके होटल के रूम में किसी ने घुसपैठ की और वीडियो बनाकर लीक कर दिया. इस बात से विराट कोहली बेहद गुस्सा हुए और उन्होंने भी यह वीडियो शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की. इसी पर होटल प्रवक्ता का बयान आया है.

कोहली और टीम पर्थ में ठहरी हुई है

दरअसल, टीम इंडिया ने रविवार को ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में वर्ल्ड कप का अपना तीसरा मैच खेला, जिसमें उसे 5 विकेट से हार मिली. इसी मैच के चलते टीम इंडिया क्राउन पर्थ होटल में ठहरी हुई थी. इसी दौरान स्टाफ मेंबर ने कोहली के रूम का वीडियो बनाया और उसे लीक कर दिया. अब इसी मामले में होटल मैनेजमेंट ने जांच बैठायी है. साथ ही इस मामले से संबंधित लोगों को भी हटा दिया गया है.

कोहली ने वीडियो शेयर कर नाराजगी जताई

कोहली ने पोस्ट में लिखा कि मैं फैन्स की भावनाओं की कद्र करता हूं, लेकिन उन्हें भी लोगों की प्राइवेसी का ध्यान रखना चाहिए. कोहली के वीडियो शेयर करते ही इस पर खेल जगत से लेकर फिल्मी हस्तियों ने कमेंट किए और अपनी भी नाराजगी जताई है. ऑस्ट्रेलिया के ही दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने इसे बेहूदा बताया है.

 





Source link

Spread the love